नमस्कार 🙏 हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9974940324 8955950335 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , गोगुन्दा मोरवल स्थित विकसित भारत संकल्प यात्रा के कार्यक्रम में शामिल हुए केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल,महाराणा प्रताप की प्रतिमा को अर्पित की पुष्पांजलि – भारत दर्पण लाइव

गोगुन्दा मोरवल स्थित विकसित भारत संकल्प यात्रा के कार्यक्रम में शामिल हुए केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल,महाराणा प्रताप की प्रतिमा को अर्पित की पुष्पांजलि

😊 कृपया इस न्यूज को शेयर करें😊

गोगुन्दा मोरवल स्थित विकसित भारत  संकल्प यात्रा के कार्यक्रम में शामिल हुए केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल,महाराणा प्रताप की प्रतिमा को अर्पित की पुष्पांजलि
कांतिलाल मांडोत
गोगुन्दा 30 दिसम्बर
उदयपुर जिले के गोगुन्दा में विकसित भारत संकल्प यात्रा का आयोजन मोरवल गांव में किया गया।केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने भाग लिया।विकसित भारत संकल्प यात्रा निकालने का मतलब मोदी सरकार की प्रमुख योजनाओं में परिपूर्णता हासिल करना है।

शनिवार को केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल गोगुन्दा पहुंचे।उन्होंने शूरवीर और मेवाड़ की आन बान और शान के प्रतीक महाराणा प्रताप की राजतिलक स्थली पर स्थित प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित की गई।पीयूष गोयल ने राजतिलक स्थली के विकास को लेकर बातचीत की गई। उन्होंने कहा कि महाराणा प्रताप को हमेशा राष्ट्र सेवा,त्याग और स्वतंत्रता के संघर्ष के लिए याद किया जाएगा। इस बीच राजतिलक स्थली स्थित पुरानी बावड़ी पर गंदगी पसरी हुई थी।

इस पर स्थानीय अधिकारियो को साफ सफाई करवाने का निर्देश दिया।गोगुन्दा स्थित शिव मंदिर में पूजा अर्चना कर देश की खुशहाली की कामना की गई।इसके पूर्व गोगुन्दा के विधायक प्रतापलाल गमेती उप जिला प्रमुख पुष्कर तेली गोगुन्दा प्रधान सुंदर देवी बड़गांव प्रधान प्रतिभा नागदा और भाजपा देहात अध्यक्ष चंद्रगुप्त सिह चौहान के साथ अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों ने पीयूष गोयल का हार्दिक स्वागत किया।विकसित भारत संकल्प यात्रा के विशेष कार्यक्रम के लिए गोगुन्दा मोरवल आए पीयूष गोयल ने सैकड़ो लोगो को संबोधीत करते हुए कहा कि मोदी सरकार की योजनाओ का लाभ सभी लाभार्थियो तक समयबद्ध तरीके से पहुंचे।भारत संकल्प यात्रा उन लोगो तक पहुंचने का माध्यम बन गई है।

जो सरकारी योजनाओं से नही जुड़ पाए।जो आज भी मोदी सरकार की योजनाओ से नही जुड़ पाए और वैसे लोगो तक पहुंच पाना भी इसका मकसद है।केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने लाभार्थियो से संवाद किया। जिला सह संयोजक सुरेश तेली ने बताया कि पीयूष गोयल का स्वागत स्थानीय प्रतिनिधियों और अधिकारियों ने किया इस अवसर पर जिला कलेक्टर अरविंद पोसवाल,एडीएम शैलेश सुराणा जिला परिषद सीईओ कीर्ति राठौड़ एसडीएम हनुमानसिंह आदि उपस्थित थे।

Whatsapp बटन दबा कर इस न्यूज को शेयर जरूर करें 

Advertising Space


स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे.

Donate Now

लाइव कैलेंडर

June 2024
M T W T F S S
 12
3456789
10111213141516
17181920212223
24252627282930