नमस्कार 🙏 हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9974940324 8955950335 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , सूरत में एक ही परिवार के 7 लोगों ने खुदकुशी की; 6 ने जहर पीया तो एक ने फांसी लगा ली – भारत दर्पण लाइव

सूरत में एक ही परिवार के 7 लोगों ने खुदकुशी की; 6 ने जहर पीया तो एक ने फांसी लगा ली

😊 कृपया इस न्यूज को शेयर करें😊

सूरत में एक ही परिवार के 7 लोगों ने खुदकुशी की; 6 ने जहर पीया तो एक ने फांसी लगा ली
सूरत 28 अक्टूबर
कांतिलाल मांडोत

पालनपुर पाटिया में फर्नीचर का कारोबार करने वाले सोलंकी परिवार के 7 सदस्यों ने खुदकुशी कर ली। सभी के शवों को पीएम कराने के लिए एंबुलेंस से अस्पताल ले जाया गया। (इनसाइड में मृतकों की फाइल फोटो।)

मृतक परिवार का फर्नीचर का बड़ा कारोबार था

सूसाइड नोट में बकाया रूपए न मिलने का उल्लेख

मनीष सोलंकी काफी समय से आर्थिक तंगी से जूझ रहा था

सूरत पालनपुर जकातनाका के पास एक ही परिवार के 7 लोगों के एक साथ आत्महत्या करने से हड़कंप मच गया है। सिद्धेश्वर अपार्टमेंट में रहने वाले सोलंकी परिवार के 7 सदस्यों ने खुदकुशी कर ली। प्राथमिक जानकारी के अनुसार 6 लोगों ने जहर पीया तो एक ने फांसी लगाकर जान दे दी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शवों का पंचमाना करके पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया।
घर की छानबीन करने पर पुलिस को एक सूसाइड नोट भी मिला है। जिसमें बकाया रूपए न मिलने से परिवार के आर्थिक संकट में आने का उल्लेख है। पुलिस ने बताया कि परिवार फर्नीचर बनाने का काम करता था। अभी तक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है।

 

प्राथमिक जानकारी के अनुसार पालनपुर जकातनाका के पास सिद्धेश्वर अपार्टमेंट सी-2 बिल्डिं में मनीष सोलंकी माता-पिता, पत्नी और तीन बच्चों के साथ रहते थे। अनुमान लगाया जा रहा है कि मनीष सोलंकी ने माता-पिता, पत्नी और तीनों बच्चों को जहर देने के बाद खुद फांसी के फंदे पर झूल गए। घटना की जानकारी मिलते ही उच्च पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। प्राथमिक जांच में यह भी पता चला कि है मनीष सोलंकी फर्नीचर का बड़ा कारोबार होने के बावजूद काफी समय से आर्थिक संकट से जूझ रहे थे। घटना की जानकारी मिलते ही उनके सगे-संबंधी भी मौके पर पहुंच गए, लेकिन वे भी कुछ बोलने को तैयार नहीं हैं।
डीसीपी राकेश बारोट ने बताया कि एक ही परिवार के 7 लोगों के खुदकुशी करने का मैसेज मिला है। प्राथमिक जांच में पता चला है कि 6 लोगों ने जहर पीया है, जबकि एक ने फांसी लगाई है। मौके से एक सूसाइड नोट भी लिखा गया है। उसकी जांच हो रही है। सूसाइड नोट में बकाया रूपए न मिलने का उल्लेख किया गया है, पर किसी का नाम नहीं लिखा है।
मृतकों के नाम
मनीष सोलंकी
कनु सोलंकी (पिता)
शोभनाबेन (माता)
रीता सोलंकी(पत्नी)
दीक्षा, काव्या, कुशल(संतान)

Whatsapp बटन दबा कर इस न्यूज को शेयर जरूर करें 

Advertising Space


स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे.

Donate Now

लाइव कैलेंडर

June 2024
M T W T F S S
 12
3456789
10111213141516
17181920212223
24252627282930