नमस्कार 🙏 हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9974940324 8955950335 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , सायरा के पुनावली में कृष्ण क्लब के खिलाड़ियों के साथ बॉलीबॉल खेलते गरासिया* – भारत दर्पण लाइव

सायरा के पुनावली में कृष्ण क्लब के खिलाड़ियों के साथ बॉलीबॉल खेलते गरासिया*

😊 कृपया इस न्यूज को शेयर करें😊

*सायरा के पुनावली में कृष्ण क्लब के खिलाड़ियों के साथ बॉलीबॉल खेलते गरासिया*

उदयपुर 8 जुलाई
कांतिलाल मांडोत

उदयपुर जिले के सायरा पंचायत समिति के पुनावली ग्राम पंचायत में राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेल प्रतियोगिता का समापन हुआ ।जिसमे प्रतिभागी के रूप में पूर्व मंत्री डॉ मांगी लाल गरासिया भी कृष्णा क्लब से बॉलीवॉल खेलने पहुंचे। इस दौरान पुनावली स्कूल मैदान में आयोजित हुए बॉलीवॉल मैच में डॉ गरासिया ने युवाओ के साथ बॉलीबॉल खेलकर उत्साह वर्धन किया।क्षेत्र में प्रत्येक गांव के पंचायत स्तरीय सभी स्कूलों में खेल में हिस्सा लिया। इस मौके पर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष राम सिंह चदाणा नेमैच खेलकर खिलाड़ियों को उत्साहित किया।

 

डॉ गरासिया को खेलते देख स्थानीय स्कूल के बच्चो में खासा उत्साह देखने को मिला वही स्कूली बच्चे डॉ गरासिया के लिए नारेबाजी और हूटिंग करते नजर आए। गौरतलब है डॉ गरासिया का खेलो से काफी प्रेम रहा है और वो स्कूली शिक्षा से ही कबड्डी और अन्य खेलों में कई बार पदक जीते है। इसी लिए उन्होंने पुनावली से बॉलीवॉल मैच खेलने की इच्छा को देखते हुए अपना ग्रामीण ओलंपिक में पंजीयन कराया।

कार्यक्रम के समापन पर उन्होंने संबोधित करते हुए कहा की आज की पीढ़ी मोबाइल फोन में व्यस्त है ।आज बच्चो का खेलो से जुड़ाव कम हुआ है इसी को देखते हुए राजस्थान के मुख्यमंत्री द्वारा ग्रामीण ओलंपिक का आयोजन करवाया है। उन्होंने कहा की ग्रामीण ओलंपिक के आयोजन से समाज में आपसी सौहार्द और भाईचारे का वातावरण बढ़ा है और खेलो के प्रति गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है। उन्होंने राजस्थान सरकार की योजनाओं की तारीफ करते हुए कहा की स्कूल में बच्चों के शैक्षिक विकास के साथ साथ शारीरिक विकास और खेल से जुड़ाव बहुत अहम है।इस दौरान ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष राम सिंह चदाना ने कार्यक्रम के आयोजन पर स्कूल स्टाफ और पुनावली के कांग्रेस जन का आभार जताया। इस दौरान ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष राम सिंह चदाना, सायरा सीबीइओ जगदीश चंद्र , पुनावली सरपंच मोहन लाल गमेती, उपसरपंच योगेश पालीवाल, मीडिया प्रभारी योगेश तेली, युवा नेता महिपाल गरासिया, मंडल अध्यक्ष किरण सिंह राजपूत, युवा नेता जब्बर सिंह राजपूत सहित स्कूल स्टाफ और ग्रामवासी उपस्थित रहे।

Whatsapp बटन दबा कर इस न्यूज को शेयर जरूर करें 

Advertising Space


स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे.

Donate Now

लाइव कैलेंडर

June 2024
M T W T F S S
 12
3456789
10111213141516
17181920212223
24252627282930