नमस्कार 🙏 हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9974940324 8955950335 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , सूरत: कोयली खाड़ी रि-कन्स्ट्रक्शन प्रोजेक्ट के प्रभावितों ने मोर्चा निकाला, मिलेनियम मार्केट में लगी आग – भारत दर्पण लाइव

सूरत: कोयली खाड़ी रि-कन्स्ट्रक्शन प्रोजेक्ट के प्रभावितों ने मोर्चा निकाला, मिलेनियम मार्केट में लगी आग

😊 कृपया इस न्यूज को शेयर करें😊

सूरत: कोयली खाड़ी रि-कन्स्ट्रक्शन प्रोजेक्ट के प्रभावितों ने मोर्चा निकाला, मिलेनियम मार्केट में लगी आग

सूरत12 दिसम्बरकोयली खाड़ी के रि-कन्स्ट्रक्शन का काम जल्द शुरू होने वाला है। इससे पहले नगर निगम की ओर से सर्वे किया जा रहा है। कोयली खाड़ी के किनारे लाइनदोरी में आने वाले प्रभावित झोपड़ावासियों ने लिंबायत जोन पर मोर्चा निकालकर वैकल्पिक आवास की मांग की है।कोयली खाड़ी से गंदगी हटाने के साथ-साथ उसे और गहरी करने से पहले महानगर पालिका की ओर से सर्वे का काम शुरू किया गया है। उमिया माता मंदिर के पीछे बसे पंचशील नगर वसाहत के प्रभावितों ने पूर्व कार्पोरेटर असलम साइकिलवाला की अगुवाई में लिंबायत जोन पर माेर्चा निकालकर नारेबाजी की। प्रभावितों का कहना है कि हम वर्षाें से यहां रहते हैं। महानगर पालिका कच्चे-पक्के सभी मकानों का वेरा बिल वसूल करती है। नगर निगम की इस कार्रवाई से यहां बसे गरीब और श्रमिक लोग रातोंरात बेघर हो जाएंगे।बता दें, महानगर पालिका ने इससे पहले बीआरटीएस प्रोजेक्ट के तहत आंजणा में भाठेना नहर के किनारे बने 300 से अधिक कच्चे-पक्के मकानों का डिमोलिशन किया था। प्रभावितों को वैकल्पिक व्यवस्था के रूप में भेस्तान में बने ईडब्ल्यूएस आवास में मकान आवंटित किए गए थे। इसी प्रकार पंचशील नगर के प्रभावितों को भी आवास मुहैया कराए जाएं।

भेस्तान में ताड़ी पीने के बाद युवक की मौत
सूरत। भेस्तान में ताड़ी पीने के बाद युवक की मौत हो गई। जय अंबेनगर में रहने वाला अंबादास पुत्र सुरेश पाटिल(21 वर्ष) दिहाड़ी मजदूरी करता था। अंबादास को ताड़ी पीने की आदत थी। मंगलवार को ताड़ी पीकर घर आते ही उसे चक्कर आने लगा। परिवारवाले सिविल अस्पताल में इलाज कराने ले गए, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। शव का पोस्टमार्टम होने के बाद ही मौत का असली कारण सामने आएगा।
3: पत्नी और बच्चों को कमरे में बंद कर लूम्स कारीगर ने खुदकुशी कर ली
सूरत। अमरोली में लूम्स कारीगर ने पत्नी और बच्चों को कमरे में बंद करके फांसी लगा ली। मृतक को आशंका थी कि उसकी पत्नी का किसी और से व्यक्ति से नाजायज संबंध है।
बिहार का मूल निवासी कुलदीप पुत्र बालगोविंद दास (35) अंजलि इंडस्ट्रीज के पास सूडा आवास में रहता था और लूम्स कारखाने में काम करता था। उसे दो बेटे और एक बेटी है। कुलदीप ने 11 दिसंबर को पत्नी आैर तीनों बच्चों को एक कमरे में बंद करने के बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने बताया कि मृतक को अाशंका थी उसकी पत्नी ललिता का किसी और से नाजायज संबंध हैं। इसी बात को लेकर दोनों झगड़ा होता था। पुलिस आगे की जांच कर रही है।

मिलेनियम टेक्सटाइल मार्केट में लगी आग, पांच फायर स्टेशन की 9 गाड़ियां बुझाने पहुंची
सूरत। रिंग रोड स्थित मिलेनियम मार्केट-1 की दुकान में शॉर्ट-सर्किट होने से अचानक आग लग गई। आग तेजी से फैलते हुए आसपास की 3 दुकानों को भी चपेट में ले लिया। घटना की जानकारी मिलते ही पांच फायर स्टेशन की 9 गाडियां आग बुझाने पहुंच गई। दमकलकर्मियों ने कड़ी मशक्कत करके आग पर काबू पाया।
मिलेनियम मार्केट-1, ई- ब्लॉक के ग्राउंड फ्लोर की दुकान नं. 1205-06 में मंगलवार को दोपहर में करीबन 1:00 बजे अचानक आग लग गई। दुकान में लगी आग तेजी से फैलने लगी। आसपास की 3 दुकानें भी आग की चपेट में आ गई। घटना की गंभीरता को देखते हुए मान दरवाजा, मजुरा, डुंभाल, नवसारी बाजार, घांची शेरी फायर स्टेशन की 9 गाड़ियां आग बुझाने पहुंच गई। आग से हुए नुकसान की जानकारी नहीं मिल सकी है। आग से कोई जानहानि नहीं हुई है।

Whatsapp बटन दबा कर इस न्यूज को शेयर जरूर करें 

Advertising Space


स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे.

Donate Now

लाइव कैलेंडर

June 2024
M T W T F S S
 12
3456789
10111213141516
17181920212223
24252627282930