नमस्कार 🙏 हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 9974940324 8955950335 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , प्रेमी ने दोस्त को 50 हजार रूपए में सुपारी देकर प्रेमिका के पति की हत्या करवाई थी, 6 गिरफ्तार – भारत दर्पण लाइव

प्रेमी ने दोस्त को 50 हजार रूपए में सुपारी देकर प्रेमिका के पति की हत्या करवाई थी, 6 गिरफ्तार

😊 कृपया इस न्यूज को शेयर करें😊

प्रेमी ने दोस्त को 50 हजार रूपए में सुपारी देकर प्रेमिका के पति की हत्या करवाई थी, 6 गिरफ्तार
सूरत19अक्टूबर
कांतिलाल मांडोत
सूरत के पांडेसरा इलाके में स्थित तिरूपति इंडस्ट्रियल सोसाइटी के पास झाड़ी में एक युवक का शव मिला था। पुलिस ने कुछ ही घंटों में हत्या की गुत्थी सुलझाते हुए मृतक की पत्नी के प्रेमी समेत 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि मृतक की पत्नी का एक युवक से नाजायज संबंध था। पति को रास्ते से हटाने के लिए युवक ने दोस्तों को 50 हजार रूपए में सुपारी देकर हत्या करवाई थी।
पांडेसरा-बमरोली रोड पर तिरूपति इंडस्ट्रियल सोसाइटी के प्लॉट-1 के पीछे झाड़ी में पूरन गुड्‌डू शाहू (उम्र-35, निवासी मणीनगर, पांडेसरा, मूल निवासी- सतना, मध्य प्रदेश) का शव मिला था। बदमाशों ने पूरन की गला काटकर हत्या की थी। पुलिस को झाड़ी के पास पेपर डिश, चार खाली ग्लास, पानी की बोतल मिली थी। पुलिस ने शव की शिनाख्त करने के बाद आपसी रंजिश में हत्या होने का अनुमान लगाते हुए टेक्निकल सर्वेलंस के आधार पर लूम्स कारखाने में बॉबिन भरने वाले राकेश पुत्र रामखेलावन केवट(उम्र-30, निवासी- नेमनगर, पांडेसरा, मूल निवासी- बेंदाजोहारपुर, तहसील-तीनवारी, जिला-बांदा, उत्तर प्रदेश) को गिरफ्तार किया।
पुलिस ने राकेश से सख्ती से पूछताछ करने के बाद लूम्स कारखाने में काम करने वाले सागर पुत्र भगवान खंडवाल( नेमनगर, पांडेसरा, मूल निवासी-गंजाम, ओडिशा), संतोष पुत्र भास्कर महंती(राधा कृष्णा आवास, उधना, मूल-गंजाम, ओडिशा), जितेन्द्र पुत्र मोजीलाल रूपाले(नेमनगर, पांडेसरा, मूल-खंडवा, मध्य प्रदेश), ऑटोचालक हरिशंकर पुत्र रामसमुझ मौर्य(नेमनगर, पांडेसरा, मूल-जौनपुर, उत्तर प्रदेश), फर्नीचर का काम करने वाले अजय पुत्र अशोक मौर्य(तृप्तिनगर, पांडेसरा, मूल- जौनपुर, उत्तर प्रदेश) को गिरफ्तार किया।
पुलिस ने बताया कि मृतक पूरन की पत्नी का उसके पुराने पड़ोसी अजय से नाजायज संबंध थे। पूरन को जब इसका पता चला तो उसने अजय को समझाने की कोशिश की। इसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा भी हुआ था।वहीं, दूसरी ओर पूरन की पत्नी अपने मायके चली गई। इससे अजय गुस्से में आ गया और पूरन की हत्या करने के लिए अपने दोस्त हरिशंकर को 50 हजार में सुपारी दी थी।
सुपारी लेने वाले ने दूसरे को सुपारी देकर हत्या करवाई
अजय मौर्या ने अपने दोस्त हरिशंकर को 30 हजार रूपए एडवांस दिया था, बाकी हत्या करने के बाद देने वाला था। हरिशंकर ने 20 दिन पहले 40 हजार रूपए में राकेश केवट, सागर खंडवाल, संतोष महंती और जितेन्द्र रूपाले को पूरन को जान से मारने की सुपारी दी थी। सागर ने पूरन से दोस्ती बढ़ानी शुरू की। उसके साथ चाय-नाश्ता यहां तक कि एक साथ बैठकर शराब भी पीने लगा। आरोपियों ने मंगलवार को नौकरी करने जा रहे पूरन को शराब पिलाने के बहाने तिरूपति इंडस्ट्रियल के पास झाड़ी में ले जाकर हत्या कर दी थी।

Whatsapp बटन दबा कर इस न्यूज को शेयर जरूर करें 

Advertising Space


स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे.

Donate Now

लाइव कैलेंडर

June 2024
M T W T F S S
 12
3456789
10111213141516
17181920212223
24252627282930